देश - विदेश

ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ से राज्यसभा के लिए फूलोदेवी नेताम और केटीएस तुलसी ने दाखिल किया नामांकन….CM भूपेश समेत कई दिग्गज कांग्रेसी रहे मौजूद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत की उपस्थिति में आज यहां विधानसभा में मती फूलोदेवी नेताम और केटीएस तुलसी ने राज्यसभा सदस्य के लिए नामांकन दाखिल किया।

राज्यसभा की 55 सीटों के लिए चुनाव होने वाले हैं । राज्यसभा के लिए उम्मीदवार आज नामांकन दाखिल किया । छत्तीसगढ़ से फूलोदेवी नेताम और केटीएस तुलसी राज्यसभा जाएंगे । बता दें संख्याबल में कम होने के कारण भाजपा ने उम्मीदवार नहीं उतारा है । राज्यसभा की दो सीटें मोतीलाल वोरा और रणविजय सिंह जूदेव का कार्यकाल होने के बाद सीटें खाली हो रहीं है ।

इस अवसर पर संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री टीएस सिंहदेव, वनमंत्री मोहम्मद अकबर, नगरीय विकास मंत्री डॉ शिव डहरिया, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, महिला एवं बाल विकास मंत्री मती अनिला भेड़िया। राज्यसभा सदस्य पी.एल.पुनिया, विधायक मोहन मरकाम, सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू सहित अनेक विधायक और जनप्रतिनिधि भी इस अवसर पर उपस्थित थे ।

Back to top button
close